Saturday, June 5, 2010

पहले बीएमडब्लू और अब मर्सिडीज

पहले दिल्ली में बीएमडब्ल ने लोगों की जान ली और इस बार ये घटना को अंजाम एक स्पोट्र्स मर्सिडीज ने दिया। ये हादसा साउथ दिल्ली में सामने आया जब एक टैक्सी को एक स्पोट्र्स मर्सिडीज ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में दोनों कारों के परखच्चे उड गये। इस घटना में एक 28 वर्षी महिला की मौत हो गयी। मर्सिडीज बीएसपी से कांग्रेस में शामिल हुए नेता कंवर सिंह तनवर की है और कार उनका बेटा दिनेश चला रहा था। हादसे के वक्त दिनेश के साथ एक महिला भी मौजूद थी। हादसे के बाद दोंनों मौकाये वारदात से फरार हो गये थे मगर पुलिस ने दिनेश को गिरफतार कर लिया है।

यह वाक्या बुधवार देर रात 2 बजे साउथ दिल्ली के आर के पुरम इलाके में उस वक्त हुआ जब टैक्सी अफ्रीका एवेन्यू पर दूसरी रेड लाइट से दायें मंडी और तभी तेज रफतार आ रही मर्सिडीज ने टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त मर्सिडीज तकरीबन 150 किमी0 प्रति घंटा रही होगी। कार सवारों की जान कार में लगे एयर बैलून ने बचा ली। हादसे के करीब डेढ घंटे तक टैक्सी ड्राइवर नरेश और युवती घायल अवस्था में पडे रहे थे। रात करीब 3ः35 बजे वहां से गुजर रही पीसीआर वैन ने दोनों को घायल अवस्था में एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां बाद में युवती को मृत घोष्ति कर दिया गया।

ये देखने वाली बात होगी कि इस मामले में दोषी को सजा कितनी जल्द मिलती है क्योंकि ये मामला एक मंत्री के बेटे का है और मंत्री भी ऐसा वैसा नहीं है बल्कि पिछले विधान सभा चुनाव में भाग लेने वाला सबसे अमीर उम्मीदवार कंवर सिंह तनवर का है। कहीं ऐसा न हो कि मंत्री जी अपनी कुर्सी के प्रभाव से मामले को ठंडे बस्ते में डलवादें।

No comments:

Post a Comment